सुल्तानपुर । यूपी के सहारनपुर जिले में हवाई जहाज का तेल लेकर जा रहा एक टैंकर पलट गया। इसके बाद आसपास के लोगों में तेल ले जाने की होड़ मच गई। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पुलिस ने घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। यह टैंकर लखनऊ से वाराणसी जा रहा था। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।
जानकारी के अनुसार हिंदुस्तान पेट्रोलियम का टैंकर लखनऊ से हवाई जहाज का तेल लेकर बनारस जा रहा था। टैंकर जैसे ही लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर पहुंचा तो अलीगंज बस स्टॉप के पास अनियंत्रित हो गया और पलट गया। टैंकर पलटते ही उसमें भरा तेल फैलने लगा। 
टैंकर पलटने के बाद हवाई जहाज का तेल लूटने के लिए आसपास के लोगों में होड़ मच गई। किसी ने ड्रम भर लिए तो कोई गैलन में भरकर तेल ले गया। इस मामले का वीडियो भी सामने आया है। यह मामला थाना बंधुआ कला क्षेत्र के अलीगंज बाजार का है।
टैंकर को आजमगढ़ जिले का रहने वाला नीरज पुत्र जयराम चला रहा था। नीरज इस घटना में घायल हो गया है। आसपास के लोगों ने देखा तो तुरंत मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। इस दौरान मौके पर मौजूद अलीगंज चौकी इंचार्ज ने तुरंत घायल टैंकर चालक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।